सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा संकेतक संयोजन फिर से शुरू


संकेतकों के 4 प्रकार एफएक्स ट्रेडर्स को अवश्य पता होना चाहिए कि बहुत से विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने अपना समय बिताया है कि बाजार में प्रवेश करने के लिए उस पल की तलाश की जा रही है या एक गड़बड़ संकेत जो खरीद या बेचने की चिल्लाती है। और जब खोज आकर्षक हो सकती है, परिणाम हमेशा एक ही होता है सच्चाई यह है कि विदेशी मुद्रा बाजारों में व्यापार करने का कोई एक तरीका नहीं है। नतीजतन, सफल व्यापारियों को यह जानना चाहिए कि विदेशी मुद्रा क्रॉस रेट खरीदने या बेचने का सबसे अच्छा समय निर्धारित करने में कई संकेतक हैं। यहां चार अलग-अलग बाजार संकेतक हैं जो कि सबसे सफल विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर भरोसा करते हैं। संकेतक संख्या 1: एक रुझान-निम्नलिखित उपकरण व्यापार के लिए एक प्रतिवाद दृष्टिकोण का उपयोग करके पैसा बनाना संभव है। हालांकि, ज्यादातर व्यापारियों के लिए आसान तरीका प्रमुख प्रवृत्ति की दिशा को पहचानना और प्रवृत्तियों के दिशा-निर्देशों में व्यापार करने की कोशिश करना है। यह वह जगह है जहां प्रवृत्ति-निम्नलिखित उपकरण नाटक में आते हैं। कई लोग प्रवृत्ति के निम्नलिखित उपकरण के उद्देश्य को गलत तरीके से समझते हैं और उन्हें अलग ट्रेडिंग सिस्टम के रूप में उपयोग करने का प्रयास करते हैं। हालांकि यह संभव है, एक प्रवृत्ति निम्नलिखित उपकरण का असली उद्देश्य यह सुझाव देना है कि आपको लंबी अवधि या शॉर्ट पोजीशन में प्रवेश करना चाहिए तो एक सरल प्रवृत्ति पर विचार करें- निम्न विधियों चलती औसत क्रॉसओवर। एक सरल चल औसत औसत प्रश्न में दिनों की संख्या के ऊपर औसत समापन मूल्य का प्रतिनिधित्व करता है। विस्तृत करने के लिए, दो सरल उदाहरणों को एक लंबी अवधि, एक छोटी अवधि को देखते हैं। (चलने की औसत पर संबंधित जानकारी के लिए, एक्सपोनेंसेसली वेटेड मूविंग एवरेज की तलाश करना देखें।) चित्रा 1 यूरो-येन क्रॉस के 50-दिन 200-दिवसीय चलती औसत क्रॉसओवर को प्रदर्शित करता है। यहां सिद्धांत यह है कि 50-दिवसीय चलती औसत 200-दिवसीय औसत और प्रतिकूल है जब 50 दिन 200-दिवसीय से नीचे है, तो यह रुझान अनुकूल है। जैसा कि चार्ट दिखाता है, यह संयोजन बाजार की प्रमुख प्रवृत्ति की पहचान करने का एक अच्छा काम करता है- कम से कम ज्यादातर समय हालांकि, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस औसत चलने वाले संयोजन को चुनना चाहते हैं, वहीं व्हीस्पॉज़ होंगे चित्रा 1: यूरेनियम 50-दिन और 200-दिवसीय मूविंग एवरेज के साथ चित्रा 2 में एक अलग संयोजन दिखाता है जो 10-दिवसीय 30-दिवसीय क्रॉसओवर है। इस संयोजन का लाभ यह है कि यह पिछले जोड़ी की तुलना में कीमत के रुझान में बदलाव के लिए और अधिक तेज़ी से प्रतिक्रिया देगा। यह नुकसान यह है कि यह लंबी अवधि के 50-दिन के 200 दिन के क्रॉसओवर से भी ज्यादा सांस लेने वाला होगा। एक बेहतरीन संकेतक के रूप में मैंने देखा है एक पेशेवर व्यापारी के रूप में यह मैंने देखा है कि सबसे अच्छे संकेतकों में से एक है। मैंने इसे एफएफ में भी उठाया हो। (आज मंचों को संगठित किया गया है। कागजी कार्रवाई से बचने और उस पर आए) कोई भी ईए पर एक दरार लेना चाहता है, मैं एक प्रोग्रामर के रूप में -10010 हूं। यदि यह सटीक है जैसा कि यह इंगित करता है कि यह एक महान ईए होगा। कुछ घंटों में मैंने इसके साथ उच्च समय सीमा खेलकर बिताया है, जो लगभग अकेले खड़े हो सकते थे। लोअर टाइमफ़्रेम फ़िल्टर की आवश्यकता होती है हालांकि नीले रंग पर एक साधारण खरीददारी कोडिंग, रिवर्स फ़ंक्शन, एसएल टीपी, जादुई संख्या के साथ लाल रंग पर बेचने की संभावना है जो सभी की आवश्यकता होगी। पीएस - मुझे यह बताना चाहिए कि मेरे पास कुछ अन्य इंडिड्स हैं जिनके इस्तेमाल से बाहर निकाले जाने के लिए इस्तेमाल किया गया था (बस इस मामले को जटिल नहीं करना चाहता था) और मैन्युअल पुष्टिकरण के साथ मेरा वर्तमान इष्ट और यहां ईए के बारे में उनका संदेश है: कृपया पूरी ज़िप फाइल पोस्ट करें क्योंकि इसमें एक अलग नाम के साथ एफएफसीएल और डीएसएस बोरेसेट शामिल है, ताकि यह इस सूचक के किसी भी अतिरिक्त संस्करणों में हस्तक्षेप न करें। ज़िप फ़ाइल में एक इंस्टॉलर शामिल होता है जो ईए स्थापित करता है और स्वचालित रूप से संकेतक आपके द्वारा उल्लिखित सेटिंग्स को एफएफसीएल इंडिकेटर के लिए रेफ़र किया गया है जो ट्रेडों को समाचार अवधि के दौरान रोका जा सकता है। संस्करण 0.2 अतिरिक्त फिल्टर विकल्प के साथ जोड़ा गया। धन्यवाद फिर से Xux Uranus v0.1 उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका.pdf 126 KB 33,171 डाउनलोडस अपलोड किए गए अक्टूबर 29, 2009 8:59 अपराह्न यूरेनस v0.1.mq4 30 KB 18,044 डाउनलोड की गई अपलोड अक्टूबर 29, 2009 9:00 बजे अच्छा बिंदु सीस्पिप और आगे की तरफ से आगे। इस पर थोड़ा शोध किया और यह ब्रेसर्ट डबल स्मूथाड स्टोचस्टिक पर आधारित है। मैंने जो कुछ खोदा है, उससे नहीं। मैंने इसे 1 मिनट के चार्ट पर कुछ घंटों तक देखा था और कोई संकेत नहीं देखा था कि यह पुन: यह लेखक प्रतीत होता है (ब्रेसर्ट नहीं, लेकिन जिसने शानदार ढंग से इसे ब्रेसर्ट इंडी से भी बेहतर देखने के लिए कोडित किया, जिसका नाम रॉबी प्रतीत होता है) एक निजी इंस्टेंट चैट पेज चल रहा है लेकिन इसे पढ़ना मुझे समझ में आया कि इसे फिल्टर के रूप में और अधिक इस्तेमाल किया गया था यह भी दिखाई दे रहा था कि सदस्यों के विचार खत्म हो रहे थे। और यह एक अपमान दिशा में निर्भर करते हुए 20 और 80 के स्तर के बीच इंडी में रंग दिखाने के लिए संशोधित किया गया: - forexfactoryshowthread. phpt194152 1min पर लगता है कि मूल्य वास्तव में करीब है और हर जगह डॉट्स डाल रहा है। उच्च TF पर यह एक बहुत अच्छा लग रहा है। इसके अलावा, और यह विषय पर गड़बड़ है, Google पर डबल ब्रेकअप स्ट्रोकस्टिकक्वाट के लिए खोज। इस सूत्र को प्रथम पृष्ठ पर एफएफ पर लाता है, और यह थ्रेड कम से कम थान घंटे पुराना है। यह डरावना है। अब अगर हम केवल तेजी से रैंकिंग प्राप्त करने के लिए एक गर्म बिक्री उत्पाद एसईओ कर सकते हैं तो ब्रेसर्ट सिद्धांत में खुदाई करने के बाद एक मिनट का समय सीमा निश्चित रूप से इसे बंद कर देगी और आंदोलन के कारण कई जगहों को निकाल देगी। लगातार स्टॉच के बारे में सोचें त्वरक थरथरानवाला भी योग्य हो सकता है क्योंकि यह एक बार के भीतर रंग बदल सकता है मैं अभी भी एसी और भग्न के साथ हर दिन इसका उपयोग करता हूं यह केवल कीमत की स्थिति को समायोजित कर रहा है यह भी 1 मिनट पर पागल हो जाता है, लेकिन 2 घंटों में मैंने इसे देखा (इसे घूरना नहीं, लेकिन हर 10 मिनट या उससे ज्यादा की जाँच) मुझे फिर से काम करने की कोई स्थिति नहीं दिखाई दी मैंने सैकड़ों भारतीयों का परीक्षण किया है और मुझे फिर से बंटाने का हिस्सा देखा है। शायद मैं इसे खो रहा हूं लेकिन मैंने यहां कुछ संकेत नहीं देखा। जैसे मैंने कहा था कि पहले के repainters आमतौर पर अचूक परिणाम दिखा रहे हैं, यह एक नहीं है। तो refocus देता है और देखें कि हम किसके साथ आते हैं

Comments

Popular posts from this blog

इओरेक्स इंडिया लॉन्ग

बेस्ट फॉरेक्स चार्टिंग ऐप